आज लॉन्च होगा डायमंड शेप कैमरा मोड्यूल वाला स्मार्टफोन वीवो S5, फोन में मिलेंगे कुल 5 कैमरे - IVX News

Latest

Thursday, November 14, 2019

आज लॉन्च होगा डायमंड शेप कैमरा मोड्यूल वाला स्मार्टफोन वीवो S5, फोन में मिलेंगे कुल 5 कैमरे

गैजेट डेस्क. स्मार्टफोन कंपनी वीवो आज (शुक्रवार) को अपने नए स्मार्टफोन वीवो S5 को लॉन्च करेगी। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में फोन का डिजाइन और कैमरा सेटअप की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। तस्वीरों के मुताबिक फोन के फ्रंट में पंच होल डिस्प्ले डिजाइन है तो फोन के बैक पैनल पर डायमंड शेप कैमरा मोड्यूल है, जिसके अंदर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा और इसके ठीक नीचे एक और कैमरा फिट है। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन में8 जीबी रैम समेत ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलेगा।

र
    • गीकबेंच की रिपोर्ट के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर रन करेगा। इसके साथ ही इसमें 1.7 गीगाहर्ट्ज वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर भी मिलेगा।
    • पिछले महीने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से भी इसके स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।
    • फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। इसमें फुल एचडी प्लस यानी 1080x2400 पिक्स्ल रेजोल्यूशन मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4010 एमएएच बैटरी होगी।
    • ऑफिशियल टीजर के मुताबिक, फोन को लाइट ब्लू और डार्क पर्पल ग्रेडिएंट फिनिश मिलेगा लेकिन इसके गोल्ड कलर वैरिएंट को भी लॉन्च किया जा सकता है।
    • रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6 कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिल सकते हैं। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है।


      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Vivo S5 With Quad Rear Cameras to Launch Today know features, price and specifications


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OeoK6C

No comments:

Post a Comment