एंकर ने 10 वॉट का वायरलेस चार्जर लॉन्च किया, कीमत 3499 रुपए - IVX News

Latest

Wednesday, November 20, 2019

एंकर ने 10 वॉट का वायरलेस चार्जर लॉन्च किया, कीमत 3499 रुपए

गैजेट डेस्क. फोन एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी एंकर ने 10 वॉट का Qi वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है। ये चार्जिंग पैड के जैसा चार्जर है जो 10 वॉट की चार्जिंग स्पीड से किसी डिवाइस को चार्ज कर सकता है। इसकी कीमत 3499 रुपए है। कंपनी इस पर 18 महीने यानी डेढ़ साल की वारंटी भी दे रही है। ये सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध रहेगा। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन से लैस

एंकर के इस वायरलेस चार्जर का डायमेंशन 209x127x36mm और वजन 168 ग्राम है। इसके बेस पर कंपनी की ब्रांडिंग है। वहीं, चार्जर के चारों तरफ ब्लू LED लाइट्स दी हैं। जब ये ऑन होती है तब चार्जर को इस्तेमाल में लाया जा सकता है। इसमें टेम्प्रेचर कंट्रोल के लिए सेंसर्स, ओवरकरंट प्रोटक्शन और ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन दिया है। कंपनी का कहना है कि जिस स्मार्टफोन में 5m पतला केस है उसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

जब एंकर के 10 वॉट चार्जिंग पैड में रेगुलर चार्जर लगाया जाता है ये 5 वॉट के आउटपुट से चार्ज करता है। हालांकि, जब क्वालकॉम क्विक चार्जर 3.0 वॉल एडॉप्टर से इसे कनेक्ट किया जाता है, तब इससे 10 वॉट का आउटपुट मिलता है। कंपनी चार्जर के साथ माइक्रो USB केबल तो दे रही है, लेकिन चार्जर अलग से खरीदना होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anker 10W Qi Wireless Charging Pad Launched in India at Rs. 3,499


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2rdbMyw

No comments:

Post a Comment