6 मार्च को लॉन्च होगा इनफिनिक्स S5 प्रो, पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला देश का सबसे सस्ता फोन हो सकता है - IVX News

Latest

Tuesday, March 3, 2020

6 मार्च को लॉन्च होगा इनफिनिक्स S5 प्रो, पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला देश का सबसे सस्ता फोन हो सकता है

गैजेट डेस्क. हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्स अपना एस5 प्रो स्मार्टफोन 6 मार्च को लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही में एलान किया था कि वो फोन के फीचर्स के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा की टेस्टिंग कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को करीब 10 हजार रुपए की कीमत में लॉन्च कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो ये पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी बन जाएगा।

इनफिनिक्स इंडिया ने ट्वीट करके इस फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी शेयर की है। ट्वीट के मुताबिक फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं, 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। ये आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस बेस्ड कैमरा होगा। कंपनी इसे फ्लिपकार्ट पर सेल करेगी। इस फोन को ग्रीन कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

इनफिनिक्स S5 प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशन

न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक फोन में 6.53-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगा। ये गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 पर रन करेगा, जो इनफिनिक्स ओएस XOS 6.0 डॉल्फिन बेस्ड होगा। इनफिनिक्स के लिए ये साल का पहला फोन भी होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Infinix S5 Pro With Pop-Up Selfie Camera and Triple Rear Cameras to Launch in India on March 6; Know all Specification and Features


Thanks for reading.
Please Share, Comment, Like the post And Follow, Subscribe IVX News.

View More Source

No comments:

Post a Comment