श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली को बताया इंफेक्शन, कहा- अलग होकर स्वस्थ हो गई हूं - IVX News

Latest

Tuesday, November 12, 2019

श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली को बताया इंफेक्शन, कहा- अलग होकर स्वस्थ हो गई हूं

टीवी डेस्क. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग होने पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने पति को जीवन का जहरीला इंफेक्शन बताया है। हाल ही में श्वेता और उनकी बेटी पलक ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान शादी पर जारी ट्रोलिंग पर भी बात की। खास बात है कि एक्ट्रेस ने पहले पति राजा चौधरी से भी मारपीट के चलते तलाक ले लिया था।

2013 में एक दूसरे के साथी बने श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली घरेलू कलह के चलते अलग हो गए हैं। दोनों के अलगाव के पीछे का कारण घरेलू हिंसा बताया जा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया कि वे अलग होकर खुश हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पति अभिनव को इंफेक्शन बताते हुए कहा कि वह मुझे परेशान कर रहा था इसलिए उसे हटा दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे अलग होकर हेल्थी महसूस कर रही हैं। बीते अगस्त में एक्ट्रेस ने थाने पहुंचकर अभिनव पर बेटी पलक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कराया था।

ट्रोलर्स को दिया जवाब
एक्ट्रेस ने दूसरी शादी टूटने पर जारी ट्रोलिंग को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि लोग सवाल कर रहे हैं कि दूसरी बार भी शादी क्यों नहीं चली, मैं उन्हें बता दूं क्यों चीजें गलत नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि कम से कम मुझमें इतनी ताकत तो है कि मैंने इसका सामना किया और इसके बारे में खुलकर बात की। आज मैं जो भी कर रही हूं अपने बच्चों के लिए कर रही हूं



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shweta Tiwari told husband Abhinav Kohli, infection, said- I have become healthy by separating


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34NzPlO

No comments:

Post a Comment