लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई रियलमी 5s की बैटरी-डिस्प्ले डिटेल, मिलेगी 6.51 इंच की एचडी+ स्क्रीन - IVX News

Latest

Friday, November 15, 2019

लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई रियलमी 5s की बैटरी-डिस्प्ले डिटेल, मिलेगी 6.51 इंच की एचडी+ स्क्रीन

गैजेट डेस्क. रियलमी 20 नवंबर को भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन रियलमी 5s और रियलमी X2 प्रो को लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही फोन के कुछ बेसिक स्पेसिफिकेशन फ्लिपकार्ट के टीजर पेज पर जारी कर दिए गए हैं। टीजर पेज के मुताबिक फोन में एचडी प्लस पिक्सल रेजोल्यूशन से लैस 6.51 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी इसे रियलमी 5 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर रही है।

े
  1. फ्लिपकार्ट ने फोन के टीजर पेज पर डिस्प्ले समेत बैटरी की डिटेल्स भी अपडेट कर दी है। इसके मुताबिक फोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जो रियलमी 5 में मिलने वाले 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले से मिलता जुलता होगा।

  2. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलेगा। कंपनी अपने नए फोन में भी पुराने मॉडल की तरह क्वाड रियर कैमरे सेटअप दे रही है। फोन के बैक पैनल पर डायमंड-कट डिजाइन मिलेगा।

  3. रियलमी 5 में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर था लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने नए स्मार्टफोन रियलमी 5s में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर दे सकता है।

  4. टीजर पेज के मुताबिक फोन में 5000 एमएएच का बैटरी पैक मिलेगा। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

  5. फोन को मिले सर्टिफिकेशन के मुताबिक फोन के फीचर्स रियलमी 5 प्रो से मिलते जुलते होंगे, यानी इसमें भी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, वाइड एंगल लेंस से लैस सेकेंडरी कैमरा सेंसर, डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस से लैस चौथा कैमरा मिलेगा।

  6. ोेोोोै


      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Realme 5s to Feature 6.51-Inch HD+ Display, Flipkart Reveals Ahead of Launch
      Realme 5s to Feature 6.51-Inch HD+ Display, Flipkart Reveals Ahead of Launch


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XfHnLI

No comments:

Post a Comment